जहूराबाद में ओमप्रकाश करेंगे छड़ी को खड़ी

गाजीपुर/मरदह। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा व भासपा का गठबंधन हो चुका है। भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मूल रूप से रहने वाले तो वाराणसी के हैं, लेकिन उनका दिल गाजीपुर के जहूराबाद विधानसभा में ही बसता है। गठबंधन के बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि ओमप्रकाश राजभर भाजपा से इस सीट को खुद के लिए मांग सकते हैं। यदि भाजपा—भासपा गठबंधन के तहत जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र से ओमप्रकाश राजभर को मौका मिलता है, तो वह इस विधानसभा क्षेत्र से अपने पार्टी के चुनाव चिहृन छड़ी को खड़ी करने की पूरी कोशिश करेंगे। रविवार को उनकी साइकिल रैली इस बात गवाह बनी।
भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में सैकडों कार्यकताओ ने मरदह स्थित पचोतर महाविद्यालय परिसर से जहूराबाद तक साइकिल रैली निकाली। इसके बाद आयोजित प्रेसवार्ता में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्वांचल की 150 विधानसभा सीटों पर भासपा—भाजपा गठबंधन की जीत के लक्ष्य के साथ पार्टी अपना चुनाव अभियान प्रारम्भ कर दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में कालाधन एंव भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिये नोटबन्दी का फैसला लिया गया है। नोटबन्दी देशहित के साथ देश के आम आदमी के हित में लिया गया फैसला है। जनता को इस नोटबन्दी से इस समय कष्ट हो रहा है, लेकिन इसका दूरगामी लाभ देश के गरीबों को होगा । आम जनता को नोटबन्दी को लेकर गैर भाजपा दलों द्वारा दुष्प्रचार करके भरमाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली के माध्यम से जनता में नोटबन्दी होने वाले लाभ को लेकर जागरूक किया गया है। प्रदेश में सपा, बसपा ने बस जाति विशेष के दायरे में कार्य कर प्रदेश के पिछड़ी जातियों को धोखा देने का कार्य किया है । सपा के 16 मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप की गिरफत में हैं, तो बसपा पैसा लेकर टिकट बांटती है। ऐसे दलो को नोटबन्दी पर कष्ट होगा ही, जिनकी बुनीयाद ही काले धन पर खड़ी है । इस चुनाव में भाजपा—भासपा गठबंधन की आंधी में सपा -बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश करने का जनता मन बना चुकी है। भासपा समान शिक्षा की व्यवस्था की हिमायती है जब अमीर और गरीब के बेटे समान शिक्षा ग्रहण करेंगे, तो समाज में समरसता कायम होगी।
रैली में प्रमुख रुप से भासपा के जिलाध्यक्ष मेजर रामजी राजभर, अरविन्द राजभर, अरुण, महेन्द्र राजभर, संतोष पाण्डेय, जयलाल राजभर, मुन्ना राजभर, आन्नद मिश्रा, सालिक यादव, त्रिवेणी राम, जयनाथ राजभर, बड़ेलाल चौहान, रामाश्रय चौहान, हृदयनरायन राजभर, मैनेजर राजभर, शमशेर राजभर, श्रवण राजभर, विजापत राजभर, ब्रजेश राजभर, नन्दू राजभर आदि लोग मौजूद रहे।

बच्चों एंव बुजुर्गो ने उत्साह से चलायी साईकिल

मरदह। भासपा के तत्वाधान में मरदह से जहूराबाद के लिये निकली साइकिल रैली में बच्चों के साथ पीले रंग की टोपी एंव गमछा पहने बुजुर्ग आकर्षण का केंद्र बने रहे।मरदह कस्बे में साइकिल जूलूस निकलने के दौरान साईकिलो की भीड़ के चलते कुछ समय के लीए यातायात बाधित हो गया।

किया जोरदार स्वागत
मरदह। मरदह बाजार में साइकिल रैली में ओमप्रकाश राजभर का स्वागत जिला उद्योग व्यापार समिति के तत्वाधान में व्यापार समिति के सदस्यों ने मरदह ब्लाक अध्यक्ष जवाहर मद्धेशिया के नेतृत्व में फूल -मालाओं के साथ किया । जवाहर मद्धेशिया ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा कालाधन पर अंकुश लगाने के प्रयास के तहत नोटबंदी का फैसला किया गया है।