2019 फतह के लिए युवाओं पर टीकी भाजपा की नजरें

  • वाराणसी के युवाओं से संवाद, 13 हजार से ज्‍यादा युवा तैयार
  • वाराणसी। लोकसभा चुनाव में भले ही अभी एक वर्ष से ज्यादा का वक्त हो, लेकिन सत्ता में काबिज बीजेपी इसको लेकर तैयारियों में जुट गई है। उनके लक्ष्य में सबसे पहले हैं ऐसे हजारों युवा, जो पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग 2019 में करेंगे। वाराणसी चूंकि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है इसलिए भारतीय जनता पार्टी सबसे पहले बनारस के युवाओं से संवाद करने जा रही है। इसके लिए बीजेपी की ओर से ह्वयुवा उद्घोषह्व नाम से 20 जनवरी को बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
  • अबतक की जानकारी के अनुसार वाराणसी के विद्यापीठ मैदान में होने जा रहे इस कार्यक्रम के लिए पार्टी ने डिजिटल पेमेंट के सहारे 13 हजार से ज्‍यादा युवाओं को कार्यक्रम से जोड़ लिया है। ये युवा 17 से 35 वर्ष की आयु के हैं।
  • पीएम के आने की भी चचार्एं
  • जनवरी के तीसरे सप्ताह में देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी के सांसद नरेन्द्र मोदी भी बनारस आने वाले हैं, ऐसे अपने कयास इस बात के भी हैं कि ह्ययुवा उद्घोषह्ण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी काशी के युवाओं से संवाद करें। भाजपा इस आयोजन को लेकर काफी उत्साहित है। पार्टी वाराणसी में इस प्रयोग के सफल होने पर देश के अन्य हिस्सों में भी युवा उद्घोष कार्यक्रम आयोजित करेगी। संजय भारद्वाज के अनुसार भाजपा देश को तरक्की की राह पर ले जाने वाले हर क्षेत्र के क्रियाशील युवाओं को अपने साथ जोड़ रही है। वाराणसी में भी हम डिजीटल तरीके से युवाओं तक अपने विचार पहुंचा रहे हैं। इस बार डिजिटल पेमेंट के जरिये युवाओं को स्‍वामी विवेकानंद के विचारों के साथ जोडने के लिए बड़ा प्रयोग हम करने जा रहे हैं।