मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद कृष्णानंद राय हत्याकांड के शूटर की जेल में टूटी टांग

Share on Facebook
Tweet on Twitter

वाराणसी। भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के शूटर संजीव महेे्श्वरी जीवा मैनपुरी जेल में घायल हो गया है।बताया जा रहा है कि उसकी टांग टूट गई है।वहीं जीवा घायल कैसे हुआ, कहीं जेल में उस पर हमला तो नहीं हुआ, इन सवालों के जवाब देने से जेल प्रशासन कतरा रहा है। जेलर और अधीक्षक चुप्पी साधे हुए हैं। प्लास्टर के बाद जीवा को वापस जिला जेल ले जाया गया है। लेकिन प्रदेेश में भाजपा सरकार आने के बाद से अपराधियों की खैर नहीं है।

बुधवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उसे जिला अस्पताल लाया गया। वहां टूटे हुए पैर पर प्लास्टर चढ़वाने के बाद जेल ले जाया गया। जीवा को चोट कैसे लगी, इस पर जेल प्रशासन चुप्पी साधे हुए है।

कुख्यात अपराधी रहे प्रेमप्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी का बेहद खास संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा जिला कारागार मैनपुरी में वर्ष 2015 से बंद है। उस पर विधायक कृष्णानंद राय व पूर्व मंत्री ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या के मामले सीबीआई कोर्ट दिल्ली में चल रहे हैं।

वहीं कुछ माह पूर्व बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि जिला कारागार में कोई हाई सिक्योरिटी बैरक नहीं है। इस वजह से एक अलग बैरक में जीवा को रखा जाता है। उस पर निगरानी के लिए सीसीटीवी लगे हुए हैं।

बुधवार को जीवा को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच घायल हालत में जिला अस्पताल में लाया गया। उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ है। कड़ी निगरानी के बीच प्लास्टर कराने के बाद पुलिस जीवा को वापस जेल ले गई।