गठबंधन पर अखिलेश का दो टुक ,पुनर्विचार कर सभी सीटों पर सपा लड़ेगी उपचुनाव

Share on Facebook
Tweet on Twitter
गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पु यादव की हत्या के बाद मातम पुर्सी करने करंडा थाना क्षेत्र के गोसंदेपुर पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कानून व्यवस्था न संभाल पाने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है यह एक  गंभीर विषय है।
मीडिया से बातचीत के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि अगर गठबंधन टूटा है। या उसके बारे में जो बात की जा रही है उसमें और सोच समझ कर बात करूंगा। उपचुनाव में गठबंधन है ही नहीं तो समाजवादी सभी 11 सीट पर विचार कर चुनाव लड़ेंगे । 1 दिन पहले इस पर बोलने से बच रहे अखिलेश को यह उस समय बोलना पड़ा जब मायावती ने दिल्ली में बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपों को दोहराते हुए उपचुनाव में सभी सीटों पर बसपा प्रत्याशियों को चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था।

अखिलेश यादव का कहना था कि चुनाव तो होते ही रहेंगे लेकिन विजय यादव चला गया क्या वापस आएगा हमारे लिए एक समय गठबंधन जरूरी नहीं है जिसकी हत्या हुई है उसे क्या न्याय मिलेगा या जरूरी है हम अपने सभी लीडर से मिलकर बातचीत करेंगे और यदि रास्ते अलग अलग है तो उसका भी स्वागत है उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सदस्य की हत्या करने वाले जितने भी संख्या में थे पूरी तरह से उसका खुलासा नहीं हुआ। हम सरकार से कहना चाहते हैं कि इसकी जिम्मेदारी सरकार की भी है घटना का जल्द से जल्द खुलासा हो और हत्यारों को जेल भेजा जाए ।भाजपा का कोई कार्यकर्ता मारा जाए तो उनके सरकार के मंत्री आए और कंधा दें और हत्यारे तत्काल पकड़े जाएं हम उसी सरकार से जानना चाहते हैं कि विजय यादव सपा का एक अच्छा कार्यकर्ता थे तो उनके हत्यारे क्यों पुलिस की पकड़ से दूर है।