हार के बाद भी मनोज सिन्हा बनेंगे टीम मोदी का हिस्सा, इन नए चेहरों को मिल सकती है मंत्री मंडल में जगह!

Share on Facebook
Tweet on Twitter

दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड विजय के बाद नरेंद्र मोदी 30 मई शाम को दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं ।ऐसे में टीम मोदी को लेकर कयासों का बाजार गर्म है ।उम्मीद है कि मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने वालों को बुधवार शाम तक शपथ ग्रहण का न्योता पहुंच जाएगा सबसे ज्यादा सांसदों वाले प्रदेश उत्तर प्रदेश से कौन-कौन मंत्रिमंडल में शामिल होगा इस पर भी सबकी निगाहें टिकी है।

कहा जा रहा है कि मौजूदा समय में यूपी कोटे से मंत्री राजनाथ सिंह स्मृति ईरानी अनुप्रिया पटेल को शपथ लेंगे इसके अलावा मोदी के खास नज़दीकियों में शुमार केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को भी टीम मोदी में जगह मिलने की खबर सामने आ रही है बता दें कि मनोज सिन्हा गाजीपुर लोकसभा से चुनाव हार चुके हैं। उन्हें नरेंद्र मोदी के विश्वस्त लोगों में से जाना जाता है। चर्चा तो यहां तक है कि हार के बाद भी मनोज सिन्हा का प्रमोशन किया जाएगा उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है। स्मृति ईरानी के जगह पर मनोज सिन्हा को राज्यसभा भेजने की तैयारी है।
मोदी टीम में यह हो सकते हैं नए चेहरे
नरेंद्र मोदी के नए मंत्रिमंडल में कई नए नाम भी शामिल किए जा सकते हैं इनमें उत्तर प्रदेश से प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे धरौहरा से दोबारा जीत हासिल करने वाली रेखा वर्मा प्रयागराज से लोकसभा पहुंचने वाली रीता जोशी बहू उड़ा आगरा से जीते एसपी सिंह बघेल मुजफ्फरनगर से जीतने वाले संजीव बालियान गुरुवार को शपथ ले सकते हैं।
बता दें कि नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजन होने वाला है। शपथ ग्रहण समारोह से पहले मंगलवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच लंबी बैठक हुई ।माना जा रहा है कि बैठक के दौरान मंत्रिमंडल के भावी स्वरूप को लेकर रूपरेखा तैयार कर लिया गया है।